Thursday 14 December 2017

Itm मूल्य एक्शन 5 मिनट बाइनरी विकल्प सूचक रणनीति


टैग अभिलेखागार: 5 मिनट के द्विआधारी विकल्प संकेतक 5 मिनट के लिए मैंने देखा कि ज्यादातर लोग इस ईए के काम के बारे में कैसे उलझन में थे। वास्तव में, मैं इसे मंजूरी के लिए सबमिट करने के लिए तैयार नहीं था मैंने अभी देखा है, इसे मंजूरी दे दी गई है। एक नई ट्रेडिंग टूल और मुफ्त में रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें इस ईए के पीछे का तर्क बहुत आसान है। अस्थिर बाजार के दौरान (आमतौर पर एक प्रमुख समाचार के 5 मिनट बाद), बाजार में कई बार बढ़ोतरी होती है और फिर एक बार दिशा में मजबूती से आगे निकल जाता है। अगर आप उस समय के दौरान ईए का उपयोग करते हैं, तो ईए आपके द्वारा तय किए गए दिशा में पहला व्यापार खुलवाएगी जो ट्रेड्यइप 1 का अर्थ है जो लंबे व्यापार का मतलब है। यदि बाजार 100 अंक (10 पिप्स) नीचे चला जाता है, तो सिस्टम लंबे व्यापार को बंद कर देगा और एक छोटा एक खोल देगा। ईए ऊपर और नीचे तक चलता रहता है जब तक बाजार एक दिशा नहीं लेता। यह खतरा 5 गुना से ज्यादा ऊपर और नीचे चला जाता है एक प्रमुख समाचार के बाद 5 या 10 मिनट के बाद आम तौर पर यह पता चलता है कि बाजार एक दिशा में प्रवृत्त होता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि समाचारों को रिलीज़ करने से पहले इसे जारी न करें और इसके रिलीज के तुरंत बाद, क्योंकि यह बाजार में सबसे अस्थिर समय है। रुको 5 या 10 मिनट कुछ समय के लिए आप को बंद करने के लिए घंटे मोमबत्ती के लिए इंतजार करना पड़ता है। यह बाजार पर उस समाचार के प्रभाव को स्पष्ट करता है। फिर, इस ईए को बाजार के साथ बहुत धीमा नहीं होना चाहिए और जब ट्रेडिंग वॉल्यूम बहुत कम हो। ईए ने साबित कर दिया कि एफएक्स मार्केट 1995 से 2018 तक की अवधि में बहुत ही प्रचलित था। फिर अधिक अस्थिर हो गया। 8221 अन्य खोजा गया: केवल मुनाफे वाले फॉरेक्स सिस्टम, संकेतक, ईए, रणनीतियां हाल ही में खोजें डाउनलोड करें हाल के पोस्ट कुछ अन्य खोजे गए श्रेणियांबायरी विकल्प सॉफ्टवेयर मुफ्त डाउनलोड विकल्प तंत्र पूरी तरह से मशीन नियंत्रित मर्केंटीलिज़्म कोड हो सकता है जो यंत्रवत् रूप से द्विआधारी विकल्पों में ट्रेड करता है। इसमें एक स्वचालित व्यापारिक तंत्र शामिल होता है जो व्यापारिकता संकेतक द्वारा प्रदान किए गए संकेत उत्पन्न करते हैं। it8217s सरलतम द्विआधारी विकल्प व्यापारिकता कोड, यह बहुत आसान नहीं है, यह पिछला जानकारी के परिणामस्वरूप उपयोग करने के लिए आवश्यक है। द्विआधारी विकल्पों के साथ नकदी बनाने के लिए सरलतम व्यापारिक रणनीतियों, विधियों और विधियों में निशुल्क द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर मुफ्त डाउनलोड विकल्प तंत्र के लिए एक नया व्यापार उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। मजे की बात यह है कि हम यह मानते हैं कि द्विआधारी विकल्प तंत्र सरल द्विआधारी विकल्प दलालों पर ट्रेड करता है, यह घोषणा करने के लिए स्क्वॉयर मापने की प्रवृत्ति है। यह द्विआधारी विकल्प तंत्र द्वारा वास्तविक समय में बाज़ार की प्रवृत्ति का विश्लेषण करती है और प्रत्येक व्यापारिकता के संकेतकों की लाइव कीमत की गणना करती है। यह संकेत निर्णय या स्थान पर एक कार व्यापारीवाद का संकेत देता है। द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर मुफ्त डाउनलोड विकल्प तंत्र सिग्नल के बाद द्विआधारी विकल्प ब्रोकर पर ट्रेडों को तुरन्त निष्पादित करते हैं और इसलिए व्यापारीवाद प्रणाली। बाइनरी विकल्प वर्ग माप प्रतिबंधित जोखिम अनुबंधों ने एक सीधा हर्नो मार्केट प्रस्ताव का समर्थन किया है जो व्यापारियों के तरीकों को प्रदान करता है जो तुलनात्मक रूप से सबसे सक्रिय बाज़ारों के व्यापार के लिए कम संपार्श्विक .1 मिनट (60-सेकंड) द्विआधारी विकल्प रणनीति: 18 में से 18 जीत आम तौर पर, मैं 1 मिनट के विकल्प का पहला और सबसे पहले व्यापार नहीं करता क्योंकि भुगतान अपेक्षाकृत खराब है (70)। इसके अलावा, 15 मिनट के ट्रेडों के रूप में इन ट्रेडों के साथ सटीक होना कठिन है, 1 मिनट के चार्ट पर शोर के निहित स्तर के कारण, मेरी राय में। दूसरे शब्दों में, जब 1 मिनट के चार्ट से 60-सेकंड के विकल्प का कारोबार करते हैं, तो आप 8217re प्रत्येक मोमबत्तियों में समझाए गए मूल्य की बहुत छोटी मात्रा के डेटा से निपटते हैं, और मूल्य कार्रवाई का एक मिनट चीजों की भव्य योजना में अपेक्षाकृत अप्रासंगिक है। उस ने कहा, मुझे विश्वास है कि अगले 8 माह में मूल्य आंदोलन के साथ क्या हो सकता है, इसके बारे में ध्वनि व्यापार निर्णय लेने के लिए यह 8217 पूरी तरह से संभव है। मूल 60 सेकंड रणनीति 60-दूसरे विकल्पों की ओर मेरी मूलभूत रणनीति इस प्रकार है: 1. बाजार में समर्थन और प्रतिरोध स्तर खोजें जहां अल्पकालिक बाउंस हो सकते हैं। पिविट्स पॉइंट्स और फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर विशेष रूप से उपयोगी हो सकते हैं, जैसे वे दूसरे टाइमफ़्रेम में हैं, जबकि लंबी अवधि के उपकरणों का कारोबार करते हैं। 2. स्तर के पहले स्पर्श पर ट्रेड सेट-अप लें। जब आप 8217 वाले व्यापारिक उपकरणों का अंतिम व्यापार परिणाम (जैसे 60-सेकंड विकल्प) में निहित शोर का उच्च स्तर है, तो मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में ट्रेड लेने से वास्तव में आपके लाभ में खेल सकते हैं जिन लोगों को मैं आमतौर पर 5 मिनट की चार्ट से 15 मिनट की समाप्ति का कारोबार करने से परिचित नहीं हूं, मैं आमतौर पर एक कीमत स्तर को अस्वीकार करने की कोशिश करता हूं जो मैंने पहले ही समय से पहले ही चिह्नित किया है। यदि यह स्तर को अस्वीकार करता है, तो इससे मूल्य स्तर की मजबूती को और मान्य करने में मदद मिलती है और मैं बाद के स्पर्श में शामिल होने की कोशिश करूँगा। अपेक्षित रूप से, यह उच्च सटीकता सेट-अप के बदले में किए गए ट्रेडों की कम मात्रा की ओर जाता है 60 दूसरे ट्रेडों में उच्चतर व्यापार की मात्रा होती है लेकिन चूंकि प्रत्येक 60-सेकंड के कारोबार में अंतर्निहित शोर बहुत ही बड़ी है, इसलिए मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में व्यापार वास्तव में एक 8217 के लाभ में काम कर सकता है, जिससे यह सटीकता में उतार-चढ़ाव आने में भी मदद करता है जब इस तरह के अल्पकालिक उपकरणों का कारोबार एक बेसबॉल सादृश्य प्रदान करने के लिए, एक हेटीयर जो आमतौर पर 300 के औसत बल्लेबाजी औसत रखता है (यानी वह प्रत्येक दस में से तीन में से तीन पर एक हिट के साथ आधार पर बनाता है) दस-खेल के खंड के माध्यम से जा सकता है जहां वह केवल चमगादड़ है। 100। दूसरी ओर, उसी अवधि में, वह हिट हो सकता है .450 लेकिन 100-खेल के मौसम के दौरान, 8217 के उम्मीद की जाती है कि पर्याप्त चमड़े के साथ, उसके असली कौशल स्तर को मारने के बारे में सही पता चल जाएगा। यह अर्थ 8217 अवधारणा का मतलब प्रकार के लिए प्रतिगमन है जैसे, अगर आप 8217 व्यापार 60-सेकंड के विकल्प और 4-घंटे के सत्र (यानी सुपर रूढ़िवादी) में 1-2 ट्रेडों ले रहे हैं, तो यह 8217 हो सकता है कि आप 8217 वाले इस फॉर्म पर आपके असली कौशल स्तर से पहले बहुत लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं। व्यापार का आपका ध्यान प्रकट किया गया है आपके पास 1 मिनट के विकल्प के लिए एक प्रभावी रणनीतिक दृष्टिकोण नहीं भी हो सकता है, और यदि आप यह अनुभव करने से पहले इस उपकरण को एक महीने के कारोबार में चलाते हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा कि मामला 8217 के मामले में जब आपका लाभ वक्र (या आईटीएम प्रतिशत) शुरू होता है इसके उपयुक्त आकार ले लो उस ने कहा, वास्तव में वहाँ set-ups88217t लेने के द्वारा don8217t overtrade। That8217s बिल्कुल भी व्यापार करने के लिए चुनने की तुलना में कहीं ज्यादा खराब है। 3. Don8217t आँख बंद करके समर्थन और प्रतिरोध के सभी स्पर्श व्यापार। मूल्य क्रिया (जैसे कैंडलस्टिक प्रकार और संरचनाएं), प्रवृत्ति दिशा, गति और उस प्रकृति की बातें जो आपकी रुचि के बाजारों के व्यवहार और आपके व्यापारिक शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए लगातार बेहतर बनने के लिए व्यक्तिगत जोखिम के साथ आते हैं, पर विचार करना जारी रखें। लेकिन बिना किसी और हलचल के, मैं आपको अपने सभी 60-सेकंड ट्रेडों को सोमवार से दिखाऊंगा और कैसे मैं उपरोक्त सभी तरीकों को अभ्यास में डालूँगा भ्रम से बचने के लिए, मैं नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में दी गई संख्या के अनुसार प्रत्येक व्यापार का संक्षेप में वर्णन करेगा। व्यापार इतिहास 1 मिनट की समाप्ति 1: 1.32817 का उपयोग सुबह के लिए उच्च रहा और प्रतिरोध का एक क्षेत्र बनाया। 1.32817 के पहले पुन: स्पर्श पर मैंने 1:54 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लिया। यह व्यापार जीता 2: पहले व्यापार के समान मैंने 1.32817 के पुनः स्पर्श पर डाल विकल्प लिया। यह व्यापार भी जीत गया। 3: 1.32817 पर तीसरा विकल्प यह व्यापार खो गया, क्योंकि मूल्य मेरे स्तर से ऊपर चला गया और एक नया दैनिक उच्च का गठन किया। 4: मूल्य 1.32715 पर एक नया निम्न स्तर बना, 1.32761 तक वापस आ गया, वापस आने से पहले। मैंने 1.32715 के पुन: स्पर्श पर एक कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार ने जीता। 5: मूल रूप से पिछले एक के रूप में एक ही व्यापार। मूल्य 1.32715 पर बहुत अच्छी तरह से पकड़ रहा था, इसलिए मैंने एक बाद में कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार को जीता। 2:26 मोमबत्ती पर, कीमत 1.32761 प्रतिरोध स्तर तक आगे बढ़ी। सामान्य कदम पर, मैं वहां एक विकल्प डालूंगा, लेकिन 2:26 मोमबत्ती (लगभग छह पिप्स) पर गति मजबूत था, इसलिए मैंने व्यापार से बचा। 6: कई पुट विकल्प लगभग 1.32761 स्तर पर स्थापित होते हैं, लेकिन स्तर पर कोई भी रूपांतरित नहीं हुआ। तो मेरा अगला व्यापार अभी एक अन्य कॉल विकल्प था, जहां मैंने पिछले दो ट्रेडों के दौरान कॉल विकल्प लिया था। हालांकि, 1.32715 से थोड़ा पहले तोड़ दिया गया था, मैंने इसके बजाय 1.32710 पर एक कॉल ऑप्शन लेने का निर्णय लिया है। मुझे लगा कि यह एक सुरक्षित कदम था क्योंकि यह तय किया जा सकता है कि 60-दूसरा व्यापार जीता या खो दिया है या नहीं, सिर्फ आधा-ए-पीआईपी महत्वपूर्ण हो सकता है। यह व्यापार जीता 7: विकल्प को 1.32761 प्रतिरोध स्तर पर वापस लाएं। यह व्यापार जीता 8: कॉल विकल्प 1.32710 पर (जहां 6 को लिया गया था)। यह व्यापार जीता हालांकि, इस व्यापार की समाप्ति के बाद मिनट में पैसा समाप्त हो गया, बाजार 1.32710 से नीचे गिर गया और 1.32655 पर एक नया निम्न का गठन किया। 9: यह व्यापार 1.32710 पर एक विकल्प था, इस अवधारणा का उपयोग करके कि पुराने समर्थन नए प्रतिरोध में बदल सकते हैं। फिर भी, इस व्यापार की जीत नहीं हुई क्योंकि मूल्य पिछले अपने व्यापारिक रेंज में चढ़ना जारी रहा। 10: मैंने 1.32817 के स्पर्श पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया, जो उस स्तर पर था जिस पर मैंने अपना पहला दिन कारोबार किया था। इस व्यापार को थोड़ा-बहुत लग सकता है कि उस दिन के लिए एक नया उच्च दिया गया था, जिसे पहले स्थापित किया गया था और यह गति ऊपर की ओर था। लेकिन मोमबत्ती को देखकर ऐसा लग रहा था कि कीमत थोड़ी गिरने के लिए उपयुक्त थी। यह हाल के प्रतिरोध के एक क्षेत्र में भी बढ़ रहा था, एक बार जब यह 1.32817 हो गया तो मैंने डाल विकल्प लिया और व्यापार का काम किया। 11: 1.32817 पर एक और डाल विकल्प यह व्यापार जीता 12: इस व्यापार के लिए, शुरुआती दिन में 2:13 मोमबत्ती पर खेलना 1.32839 में आया था। मैं 3:22 मोमबत्ती पर इस स्तर पर एक पुट विकल्प लेने का इरादा रखता था, लेकिन इसकी कीमत तेजी से और बंद हो गई। और फिर शायद 10-15 सेकंड के लिए, मेरी कीमत की फीस में देरी हो गई थी और उस समय तक कनेक्शन पुनर्प्राप्त किया गया था, यह मेरे इच्छित प्रविष्टि के ऊपर एक पिप के ऊपर था। तो I8217m खुशी है कि मैं उस व्यापार को खो दिया है, यह 8217 के रूप में खो गया होता। मैंने कॉल ऑप्शन पर 1.32839 के स्तर का उपयोग किया था, हालांकि, यह देखते हुए कि पिछले प्रतिरोध नए समर्थन में बदल सकते हैं। यह व्यापार जीता 13: 1.32892 वर्तमान में दिन के लिए उच्च था और एक हालिया प्रतिरोध स्तर का गठन किया था मैंने स्तर के स्पर्श पर एक डाल विकल्प लिया यह व्यापार जीता 14: 12 के समान, मैंने एक बार फिर समर्थन के रूप में 1.32839 का उपयोग किया, और यह एक विजयी व्यापार का उत्पादन किया। 15: एक बार फिर, मैंने मौजूदा स्तर पर 1.32892 की एक प्रतिरोध स्तर के रूप में इस्तेमाल किया, जो कि एक पुट विकल्प लेने के लिए इस्तेमाल किया गया था। लेकिन कीमत के माध्यम से पर्दाफाश हुआ और यह व्यापार खो गया। 16: इससे पहले कि मैं एक अन्य व्यापार सेट अप लेने में सक्षम था, एक और पन्द्रह मिनट का समय बीत चुका था। इस बार, मैंने कॉल ऑप्शन लेने के लिए 1.32892 का समर्थन स्तर (पुराने समर्थन को नए समर्थन में बदल दिया) के रूप में प्रयोग किया। यह व्यापार शायद मेरा पसंदीदा सेट-अप दिन का था और इस तथ्य से यह सहायता मिली कि प्रवृत्ति ऊपर थी। यह एक विजेता बन गया 17: इस बिंदु पर डाल विकल्प के लिए, मुझे 1.32983 (दिन के लिए नया उच्च) की तरफ आंखें थीं, लेकिन कीमत 1.32971 के स्तर पर दो बार समेकित प्रतिरोध की एक पंक्ति बना रही है। इसलिए मैंने 1: 3 9 71 के स्पर्श पर 4:28 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया। यह व्यापार एक अच्छा चार-पीपि विजेता बन गया 18: दिन का मेरा अंतिम व्यापार 1.32839 पर एक कॉल विकल्प था, जहां मैंने 12 और 14 के लिए एक ही सेट-अप लिया। यह एक अच्छा चार-पीपि विजेता था। उसके बाद मैं मूल्य की प्रतीक्षा कर रहा था और देख रहा हूं कि क्या 1.32892 प्रतिरोध के रूप में कार्य करेगा, लेकिन यह कभी नहीं छुआ। इसके अलावा, मुझे इस बात से थोड़ा थका हुआ लग रहा था और फोन करने का निर्णय लिया कि यह दिन के लिए राजी हो गया। कुल मिलाकर इस रणनीति पर निष्कर्ष, मैंने अपने पहले दिन 60-दूसरा विकल्प कारोबार के लिए बहुत अच्छा किया, 1418 आईटीएम जा रहा है। लेकिन, सामान्य तौर पर, मुझे भविष्य की बाजार की दिशा सटीकता के एक उचित स्तर के साथ भविष्यवाणी करने की मेरी रणनीति में विश्वास है, और किसी भी बाजार या समय सीमा के लिए इसे लागू करने की मेरी क्षमता मुझे 1 मिनट के विकल्प के साथ-साथ आनंद लेना भी पसंद आया, क्योंकि यह एक नया अनुभव था, और मैं निश्चित रूप से भविष्य में अपने आहार में 60-सेकंड विकल्प वाले दिनों को जोड़ने पर निश्चित रूप से विचार करेगा। मैं अभी कहाँ खरीदता हूँ I8217m खरीद और बेचने के अतिरिक्त आप एमटी निर्भर रहने के लिए सक्षम करें। इस घटना में कि किसी भी प्रकार से यह बाइनरी विकल्प जीने के लिए द्विआधारी विकल्प खाली कर दिए गए थे, जो वास्तविक नकद राजस्व के साथ वास्तव में सभी शुल्क मुक्त नहीं हो सके। सबसे पहले व्यापार मूल्य निर्धारण फर्नीचर यह आसान करने के लिए अनुमति देते हैं। हाथ से बने कार्ड या कुछ चीज़ों के लिए अपने खुद के बहुत पहले आईटीएम xgen बाइनरी विकल्प को खत्म करने के लिए अध्ययन करें। आवश्यक एक विशाल I8217m थोड़ा नियंत्रित करने के लिए जाते हैं यह भी itm xgen द्विआधारी विकल्प बनने के जोखिम में वृद्धि दिखाई देता है तरीकों के साथ ही तकनीक बहुत गलतफहमी सबसे कंपनी के माध्यम से करने के क्रम में जो करने के लिए। एक नई ट्रेडिंग टूल और मुफ़्त के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। यह कई तरह के संकेतक हैं जैसे कि इसे एक्सएमजिन बाइनरी विकल्पों के साथ जुड़े अपशिष्ट पदार्थों की तुलना में पहली बार परिणाम मिलते हैं जब भी खरीद और बेचते हैं। एथिकल फॉरेन एक्सचेंज एजेंटों को पहली बार कंपनियों के संबंध में एक्सचेंज इंडेक्स शेयर करना चाहिए। आवश्यक आईटीएम एक्सजन बाइनरी ऑप्शन्स बड़ी कमी केवल एक अधिक मानक राज्य है जो वास्तव में ग्राफ़ के साथ नहीं हो सकता है और साथ ही साथ हर चीज को स्थानांतरित करने के लिए इसे एक्सएम एक्सएन बाइनरी ऑप्शन असली कैश। मूल्यांकन के साथ-साथ विश्वव्यापी पसंद के साथ जुड़े एक विस्तृत मैनुअल वास्तविक व्यय प्रकार के अतिरिक्त मुफ्त मौसमी प्रदाताओं का पालन करें, इस प्रकार के itm xgen द्विआधारी विकल्प गूगल ट्वीट्स कंपनी खातों। इसलिए मूल रूप से यह समझें कि विभिन्न एजेंटों के उपयोग के आधार पर एजेंट क्या हैं। इसके अलावा बाजार में आगे बढ़ें आपको एमटी निर्भर रहने के लिए सक्षम करें। इस घटना में आपको इसे दुनिया भर के विकल्प के लिए वास्तविक अंतर के रूप में प्राप्त करना चाहिए। यदि आप 8217re संक्षिप्त प्रक्रिया हालांकि, आप एक व्यक्ति की सिफारिश कर सकते हैं हम। I8217m अभी खरीद और बिक्री विकल्प मैं इस विभिन्न प्रणालियों की खोज के साथ ही शेयर खरीदने या बेचने या आइटम भी हो सकता है। व्यक्तिगत समझ प्राप्त करना वास्तव में मुद्दा है कि शिक्षित होने से हम सभी को यह बता सकते हैं कि वे सभी सभी को फोन करते हैं। एक बहुत आसान पैसे के साथ ही wagering के रूप में अच्छी तरह से चाहे अपनी खुद की निदान के बावजूद देखने के लिए सिस्टम ख़रीदना और बिक्री करना। एक व्यक्ति के साथ-साथ किसी व्यक्ति की जानकारी के साथ-साथ भारी मात्रा में कमी की आवश्यकता होती है, साथ ही साथ हर बार मौद्रिक प्रदाता जैसे व्यय मात्रा आपको उदाहरण के लिए मिलती है आपको अतिरिक्त स्टॉक एक्सचेंज इंडेक्स विधि दिखाई देनी चाहिए, क्योंकि अधिकांश सिस्टम हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment