Sunday 24 December 2017

सरल चलती औसत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति


मुव्हिंग औसत (एमए) और परॉबॉलिक एसएआर पर आधारित एक रणनीति आप इस विधि को 1 घंटे के चार्ट और ऊपर से सभी मुद्रा जोड़े और टाइमफ्रेम पर लागू कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा संकेतक 12 अवधि सरल मूविंग एवरेज, 26 पीरियड सरल मूविंग एवरेज, 52 पीरियड सरल मूविंग एवरेज, परॉबॉलिक एसएआर (पीएसआर) टाइमफ्रेम। एच 1, एच 4, डेली, वीकली खरीदें जब 12 अवधि एसएमए 26 अवधि एसएमए और 52 अवधि एसएमए नीचे से पार करती है, और कीमत नीचे पीएसएआर बिंदु। पीएसएआर बिंदुओं पर ट्रांजल स्टॉप लॉस सेट करें और ट्रेल स्टॉप अप करें या स्टॉप लॉज को हाल के स्विंग कम से कम करें और जोखिम के लिए इनाम 1: 2 पर लाभ लें। जब 12 अवधि एसएमए के ऊपर से 26 अवधि एसएमए और 52 अवधि एसएमए पार करती है, और कीमत के ऊपर पीएसएआर बिंदु पीएसएआर बिंदु पर मूल स्टॉप लॉस सेट करें और ट्रेल ऑफ स्टॉप डाउन करें या स्टॉप लॉज को हाल के स्विंग उच्च से ऊपर रखें और जोखिम-प्रतिफल 1: 2 पर लाभ लें। उदाहरण (EURUSD 1 घंटा का चार्ट) आप यह भी पसंद कर सकते हैं: आपका विवरण सख्ती से संरक्षित, सुरक्षित और कभी बेचा या साझा नहीं किया जा सकता है। हम भी स्पैम से उतनी ही नफ़रत करते हैं जितनी आप करते हैं। हमारी गोपनीयता नीति के बारे में अधिक जानकारी इस वेबसाइट पर मौजूद किसी भी लेख, सिस्टम, रणनीतियों, समीक्षाओं, रेटिंग, समाचार, शोध, विश्लेषण, कीमतों या अन्य जानकारी, इसके सहयोगी या योगदानकर्ताओं द्वारा, सामान्य बाजार कमेंटरी के रूप में प्रदान की जाती है और निवेश सलाह नहीं बनती है के बारे में किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार्य नहीं होगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। कॉपीराइट कॉपी 2017 के बारे में सर्वाधिकार सुरक्षित। जोखिम प्रकटीकरण: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेक्स जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। सरल ट्रेडिंग रणनीति मैं आपके साथ सबसे आसान व्यापार रणनीतियों में से एक को साझा करने जा रहा हूं जो आप कभी भी पूरे हो सकते हैं यह विचार ldquoKISS - K एप आई टी एस imple एस tupidrdquo पर आधारित है। यह किसी भी फैंसी या जटिल संकेतकों को शामिल नहीं करता है और न ही इसमें किसी भी जटिल पद्धति शामिल है। इसे पढ़ने के बाद आपको आश्चर्य हो सकता है कि यह आपके लिए क्यों नहीं हो सकता है या यदि यह वास्तव में काम करता है। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि यदि आप इस रणनीति का अनुसरण करते हैं, जैसा कि यहां समझाया गया है और कुछ बुनियादी नियमों और निर्देशों का पालन भी करते हैं, तो आपके पास कभी एक हफ्ते या हार नहीं होगा (कुछ समय बाद कुछ खोने वाले दिन हो सकते हैं)। इसलिए यदि आप इसके लिए तैयार हैं, तो यह यहां जाता है- सरल चलती औसत 200 (दिशा के लिए) सरल चलती औसत 10 (प्रवेश के लिए) समय सीमा - कोई भी 5 मिनट, प्रति घंटा और दैनिक चार्ट पर काम करता है डे ट्रेडर्स 5 मिनट चार्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं, स्विंग ट्रेडर्स प्रति घंटा चार्ट का उपयोग कर सकते हैं और दीर्घकालिक निवेशक दैनिक चार्ट का उपयोग कर सकते हैं। मद - यह किसी भी मुद्रा युग्म, वस्तु, सूचकांक या स्टॉक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है लम्बी एंट्री - जब मूल्य मोमबत्ती बंद हो जाती है या 200 दिन से पहले एमए है, तब कीमत में सुधार की प्रतीक्षा करें जब तक कीमत 10 दिनों के एमए तक नहीं जाती, तब जब मोमबत्ती ऊपर 10 दिन एमए से ऊपर बंद हो जाती है, तो व्यापार में प्रवेश करें। बंद होने का नुकसान तब होगा जब कीमत 10 दिन एमए के नीचे बंद हो जाएगी। लघु प्रविष्टि - जब मूल्य मोमबत्ती बंद हो जाती है या पहले से 200 दिन से कम है, तो मूल्य में सुधार की प्रतीक्षा करें जब तक कीमत 10 दिन एमए तक नहीं बढ़ जाती है, तब जब मोमबत्ती 10 दिन एमए से नीचे बंद हो जाती है, तो व्यापार दर्ज करें। बंद होने का नुकसान तब होगा जब मूल्य 10 दिन एमए से ऊपर बंद हो जाएगा सीमा - लाभ लक्ष्य प्रत्येक आइटम के साथ भिन्न होगा दिन के व्यापारियों के लिए, मैं पिछले महीने के उस मद के दैनिक औसत ट्रेडिंग रेंज के लाभ लक्ष्य का सुझाव देता हूं उदाहरण - यदि EURJPY (फिलहाल मेरी पसंदीदा) पिछले महीने के 120 के दैनिक औसत ट्रेडिंग रेंज है, तो मैं प्रति दिन व्यापार के 60 पीआईएस का लाभ लक्ष्य सुझाता हूं। अन्य वस्तुओं के लिए लाभ लक्ष्यों को समान रूप से तैयार किया जा सकता है। सभी मुद्रा जोड़े के लिए समान लाभ लक्ष्य स्तर का उपयोग करना गलती होगी। मेरी राय में मुद्रा में एक अलग व्यक्तित्व है इसका मतलब है कि सभी मुद्रा जोड़े के लिए दैनिक ट्रेडिंग रेंज, अस्थिरता, किसी भी समाचार की प्रतिक्रिया आदि अलग-अलग है। 1. प्रवेश के लिए निर्देशों का पालन करें और ऊपर से ठीक से बाहर निकलें। Donrsquot दूसरा लगता है, या कुछ भी ग्रहण। 2. व्यापार में प्रवेश करने से बचें, जब कीमत अस्थायी रूप से 10 दिन एमए से ऊपर होती है, लेकिन मूल्य मोमबत्ती का पूर्ण रूप से अभी तक गठन किया गया है। मूल्य दर्ज करने के बाद ही व्यापार दर्ज करें मोमबत्ती ऊपर 10 दिन एमए के ऊपर बंद हो जाता है। 3. व्यापार से तुरंत बाहर निकलें जब मूल्य मोमबत्ती ऊपर बंद हो जाता है 10 दिन एमए, व्यापार के विपरीत दिशा में। डोनर्सक्ॉट अपने व्यापार में बने रहने के लिए इसे अपने पक्ष में बदलना चाहते हैं। 4. बाजार की विपरीत दिशा में कभी भी व्यापार नहीं करते। यानी जब दाम 200 दिन से कम है और जब मूल्य 200 दिन से ऊपर होता है तो इसे बेचते हैं। 5. जब सीमा पार हो जाती है, तो मुनाफा लें। डोनर्सक्वाट लालची हो और लक्ष्य बढ़ाने पर जारी रखें। याद रखें - हाथ में एक पक्षी झाड़ी में दो के लायक है 1. विदेशी मुद्रा दिवस व्यापारियों के लिए, यह रणनीति लंदन सत्र में सबसे अच्छा काम करती है क्योंकि अधिकतम अस्थिरता है लगभग 3 बजे से सुबह 11 बजे एनवाई समय सबसे अच्छा समय होगा। 2. जैसा कि यह रणनीति विशुद्ध रूप से तकनीकी विश्लेषण पर आधारित है, मेरा सुझाव है कि आप मौलिक विश्लेषण और समाचार से अपने इनपुट को बंद कर दें। डोनर्सक्वाट ट्रेडों को प्रभावित करने के लिए मौलिक विश्लेषण की अनुमति देते हैं। याद रखें- मूल्य हमेशा सही होता है मौद्रिक विश्लेषण या समाचार की मुद्रा पर जो कुछ भी असर होता है वह मूल्य में हमेशा परिलक्षित होगा। 3. ट्रेडों में डोनर्सक्वाट कूद सेट अप करने के लिए समय की अनुमति दें। वहाँ हमेशा उपलब्ध अवसरों होगा 4. लीवरेज एक मूक हत्यारा है। डोनर्सक्वाट व्यापार के लिए अत्यधिक लाभांश का उपयोग करते हैं। यहां तक ​​कि दुनिया की सबसे अच्छी रणनीति आपको अपनी इक्विटी को मिटा देने से नहीं रोक पाएगी 5. याद रखें- केवल 5 दिन के व्यापारियों ने पैसा कमाया है। और व्यापारिक रणनीति इस के लिए नंबर एक कारण नहीं है। रणनीति को लागू करने में विफलता पूरी तरह से नियमों और दिशानिर्देशों का पालन नहीं कर रहा है, अधिकांश दिनों के व्यापारियों के नुकसान के लिए नंबर एक कारण है। मैं इस पर अलग-अलग मुद्राओं के लिए प्रविष्टि और बाहर निकलने के संकेतों को दिखाने वाले चार्टों के स्क्रीन शॉट्स और विभिन्न समय फ़्रेमों के साथ संलग्न कर रहा हूं। अंजीर 1- 14 एफएबी 2018 के लिए यूरो-यूएसडी चार्ट, 50 पीप्स का लाभ दिखा रहा है अंडा 2- यूरो-जेपीवाई 5min चार्ट, 14 एफएबी 2018 के लिए 60 पिप्स का लाभ दिखा रहा है 3-जीबीपी-जेपीवाई 5min चार्ट 14 एफएबी के लिए 50 पिप्स का लाभ दिखा रहा है अंजीर 4- 22-31 जनवरी, 2018 के लिए यूरो-यूएसडी एचआरली चार्ट का आंकड़ा 200 पीआईएस का आंकड़ा 4-5 जनवरी, 2018 से लेकर यूरो-जेपीवाई एचआरली चार्ट के लिए दिखा रहा है जो 300 पीआईएस का लाभ दर्शाता है 6- बीपीपी-जेपीवाई एचआरली 09-15 के लिए चार्ट 300 पीिप्स का लाभ दिखाते हुए जनवरी 2018 स्क्रीनशॉट्स से देखा गया है कि यह प्रणाली व्यापार का एक पवित्र कंघी बनाने योग्य ग्रिल नहीं है, वास्तव में एक बात यह है कि वहां किसी भी व्यापारिक रणनीति की पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती कहीं भी नहीं है। हर प्रणाली को लाभदायक होता है और व्यापार खो जाता है लेकिन जैसा कि ऊपर देखा गया है, इस रणनीति में, लाभकारी ट्रेडों का लाभ खोने के कारोबार से होने वाले घाटे से अधिक है। एक गाइड के रूप में, मैंने देखा है कि किसी भी सप्ताह में कम से कम 2-3 लाभदायक दिन के कारोबार (5 मिनट चार्ट का उपयोग करते हुए प्रति व्यापार के 50-60 पिप्स), 2-3 महीने में उपलब्ध 2-3 लाभदायक स्विंग ट्रेड (200-300 पिप्स प्रति ट्रेड 1 घंटे का चार्ट का उपयोग करना) और किसी भी वर्ष में 1-2 लाभदायक दीर्घकालिक ट्रेडों (दैनिक चार्ट का उपयोग करने वाले प्रति व्यापार के लगभग 1000 पिप्स)। ध्वनि मनी प्रबंधन योजना का उपयोग करके आप अपने इक्विटी पर 50-100 प्रति वर्ष की रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। इस लेख को पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। आशा है कि मैं आपके ज्ञान में थोड़ा सा जोड़ सकता हूं और आप सभी को शुभकामनाएं चाहता हूं कि आपके व्यापार में रूसी अच्छा अनुच्छेद का अनुवाद करें। क्या आप कृपया टिप्पणी करेंगे कि आपने अंजीर 2 और 4 में अपने ट्रेडों को बंद क्यों नहीं किया, जब मोमबत्ती 10 एमए से ऊपर बंद हुआ। लगभग 125.19 और 1.3453 क्रमशः आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद ऑटो 1। आपकी क्वेरी बहुत मान्य है और रणनीति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मैं अपने लेख में जोड़ने में भूल गया अंजीर 2 और 4 में, दोनों ट्रेडों पहले से लाभ में थे। इसलिए व्यापार को बंद करने की कोई जरूरत नहीं है। हमारे लाभ लक्ष्य (अंजीर के रूप में स्विंग व्यापार के लिए अंजीर 2 या 200-300 पिप्स के रूप में दिन के व्यापार के लिए 50-60 पिप्स) प्राप्त होने तक ट्रेड जारी रहें। अगर प्रवृत्ति उलट जाती है, तो प्रवेश की कीमत पर ट्रेडों या उत्क्रमण के समापन मोमबत्ती के आधार पर कुछ नुकसान बंद किया जा सकता है। आशा है कि मैंने आपकी क्वेरी का उत्तर दिया है। यह रणनीति, जैसा कि अन्य सरल मूविंग एवरेज या एक्सपेंनेलिबल मूविंग एवरेज रणनीतियों का काम केवल प्रवृत्ति बाजार स्थितियों में ही होता है। यह मुख्य नुकसान है क्योंकि मूल्य की सीमाओं और समेकन में 75 से अधिक की संख्या बढ़ जाती है। यह समेकन और लेकर बाजारों से सभी छोटे नुकसानों के लिए एक बड़े लाभदायक व्यापार के लिए एक अच्छा पैसा प्रबंधन के साथ काम करेगा। आशा करता हूँ की ये काम करेगा। आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद जैसा कि आपने सही कहा था, यह रणनीति केवल बाज़ारों के रुझानों में ही काम करती है। यही वजह है कि मैंने अपने लेख में लंदन के बाजारों में दिन के कारोबार में (3 से 11 बजे न्यूयॉर्क समय) उल्लेख किया था क्योंकि अधिकतम अस्थिरता है, इस प्रकार अधिक लाभदायक ट्रेडों प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है। इसके अलावा जोखिम इनाम अनुपात 1 से 4 के आसपास होता है, जिसमें ट्रेडिंग को खोने वाला कवर होता था। चीयर्स जैसे डॉकटार्की ने कहा, यह बाजारों के रुझानों में पूरी तरह से काम करेगा, और बाजारों में कई घाटे के साथ आगे और पीछे चलेगा। यह लंबे समय तक लाभदायक हो सकता है, लेकिन आईडी कुछ गलत फिल्टरों को कम करने के लिए कुछ और फिल्टर जोड़ने की कोशिश करता है, इस तरह की रणनीति बाजारों में उत्पन्न होती है :) मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं, इसलिए झूठी प्रवृत्ति संकेतों को कम करना अत्यंत महत्वपूर्ण है। अच्छी रणनीति इसमें से आप रोबोट बना सकते हैं। सरल 5 8 चलती औसत क्रॉसओवर अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 436 पोस्ट मैं सहमत हूं, सादगी कभी-कभी सबसे अच्छा समाधान है। बहुत सारे लोग छोटे समय के तख्ते का कारोबार करते हैं और जलते रहते रहते हैं। लंबे समय के फ्रेम सर्वश्रेष्ठ हैं कोई आश्चर्य नहीं कि ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी केवल दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं मुझे पता है कि उदाहरण के लिए यूबीएस व्यापारियों ऐसा करते हैं। मैं यूबीएस में काम करता हूं (विदेशी मुद्रा में नहीं, एक व्यापारी के रूप में) और कभी-कभी मैं ज़्यूरिक में कंपनी के शीर्ष विदेशी मुद्रा लोगों के साथ फोन पर बात करता हूं वे केवल दैनिक चार्ट, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और कुछ और संकेतक के साथ काम करते हैं कुछ फैंसी, बुनियादी साधारण सामान जब यह प्रवृत्तियां होती हैं, तब जब यह पर्वतमाला होती है, तो 58 एमएएस बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। अजीब बात है कि यहां पर सबसे नया धागे यहां कुछ महीनों तक सर्वोत्तम प्रणाली का वादा करता है जब तक कि वे यह महसूस नहीं करते कि हे, लंबे समय में यह काम नहीं करेगा। क्यूं कर। समय के कारणों के कारण उम्मीद है कि सभी को यह समझना पड़ेगा और पवित्र गिरजाघर की उम्मीद करना बंद कर दें। यहां तक ​​कि व्यापारिक खबरों में इसके उद्धरण चिह्नों का उद्धरण होता है: जब किसी समाचार ने अपेक्षित दिशानिर्देश में मुद्रा नहीं बढ़ता। कितनी बार हुआ है, और लोग कह रहे हैं कि वे सभी पागलों को कहें, जैसे ठीक है, यह नीचे जा रहा है क्योंकि आप देख रहे हैं, खबर अच्छी थी, लेकिन उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उम्मीद थी और कल कल जॉन डो ने कहा कि यह और यही इसलिए मैं लगता है कि लोगों के लिए उम्मीद कर रहे थे। blah blah blahquot यह सब बी एस है, सभी शुद्ध बी एस सिस्टम आते हैं और जाते हैं (वेगास को देखें) और लोग अभी भी अगले सर्वोत्तम चीज़ की तलाश करते हैं वे कब सीखेंगे इसे सरल रखें और आपके पास इसका मौका हो सकता है, लेकिन आप कभी भी कभी भी गंदी अमीर नहीं बनेंगे, खासकर जब आप छोटी पूंजी के साथ शुरू करते हैं मुझे मतलब और नकारात्मक लगता है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच है, अन्यथा हम यहां हर समय नए जादुई प्रणालियों की तलाश नहीं करेंगे। अगर, यह महसूस करने के बाद, आप अभी भी इसके साथ खेलना चाहते हैं, तो सवारी का आनंद लें और मज़ा लें। तभी जब आप उस वित्तीय दबाव को समाप्त करते हैं, तो आप वास्तव में इसमें मजा ले सकते हैं और एक अलग तरीके से चार्ट देख सकते हैं। दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps मैं सहमत हूँ, सादगी कभी कभी सबसे अच्छा समाधान है बहुत सारे लोग छोटे समय के तख्ते का कारोबार करते हैं और जलते रहते रहते हैं। लंबे समय के फ्रेम सर्वश्रेष्ठ हैं कोई आश्चर्य नहीं कि ज्यादातर व्यावसायिक व्यापारी केवल दैनिक चार्ट का उपयोग करते हैं मुझे पता है कि उदाहरण के लिए यूबीएस व्यापारियों ऐसा करते हैं। मैं यूबीएस में काम करता हूं (विदेशी मुद्रा में नहीं, एक व्यापारी के रूप में) और कभी-कभी मैं ज़्यूरिक में कंपनी के शीर्ष विदेशी मुद्रा लोगों के साथ फोन पर बात करता हूं वे केवल दैनिक चार्ट, समर्थन और प्रतिरोध स्तर और कुछ और संकेतक के साथ काम करते हैं कुछ फैंसी, बुनियादी साधारण सामान जब यह प्रवृत्तियां होती हैं, तब जब यह पर्वतमाला होती है, तो 58 एमएएस बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। अजीब बात है कि यहां पर सबसे नया धागे यहां कुछ महीनों तक सर्वोत्तम प्रणाली का वादा करता है जब तक कि वे यह महसूस नहीं करते कि हे, लंबे समय में यह काम नहीं करेगा। क्यूं कर। समय के कारणों के कारण उम्मीद है कि सभी को यह समझना पड़ेगा और पवित्र गिरजाघर की उम्मीद करना बंद कर दें। यहां तक ​​कि व्यापारिक खबरों में इसके उद्धरण चिह्नों का उद्धरण होता है: जब किसी समाचार ने अपेक्षित दिशानिर्देश में मुद्रा नहीं बढ़ता। कितनी बार हुआ है, और लोग कह रहे हैं कि वे सभी पागलों को कहें, जैसे ठीक है, यह नीचे जा रहा है क्योंकि आप देख रहे हैं, खबर अच्छी थी, लेकिन उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उम्मीद थी और कल कल जॉन डो ने कहा कि यह और यही इसलिए मैं लगता है कि लोगों के लिए उम्मीद कर रहे थे। blah blah blahquot यह सब बी एस है, सभी शुद्ध बी एस सिस्टम आते हैं और जाते हैं (वेगास को देखें) और लोग अभी भी अगले सर्वोत्तम चीज़ की तलाश करते हैं वे कब सीखेंगे इसे सरल रखें और आपके पास इसका मौका हो सकता है, लेकिन आप कभी भी कभी भी गंदी अमीर नहीं बनेंगे, खासकर जब आप छोटी पूंजी के साथ शुरू करते हैं मुझे मतलब और नकारात्मक लगता है लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह सच है, अन्यथा हम यहां हर समय नए जादुई प्रणालियों की तलाश नहीं करेंगे। अगर, यह महसूस करने के बाद, आप अभी भी इसके साथ खेलना चाहते हैं, तो सवारी का आनंद लें और मज़ा लें। तभी जब आप उस वित्तीय दबाव को समाप्त करते हैं, तो आप वास्तव में इसमें मजा ले सकते हैं और एक अलग तरीके से चार्ट देख सकते हैं। आपकी नकारात्मकता बेकार है विदेशी मुद्रा की गेम में आपको हार मानने के लिए खेद है शायद कुछ और तुम्हारे लिए बेहतर होगा ऐसा लगता है कि आप एक महान पाठक हैं मैं वास्तव में एक महान समय का व्यापार कर रहा हूं और Ive इसे और अधिक का आनंद ले रहा हूं क्योंकि यथार्थवादी दृष्टिकोण को छोड़कर और quotholy grail को छोड़कर एक अस्तित्व में है। जवाब देना शुरू करने से पहले आप कुछ समय पहले चीजें पढ़ना चाहते हैं, सिर्फ एक सुझाव दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps के लिए Well MrFuture, इसके मूल्य के लिए, मैं व्यापार के बारे में सरल दृष्टिकोण के रूप में आप के साथ सहमत हैं। बाजारों, और कई प्रणालियों, और पाठ्यक्रमों, तरीकों, जटिल या जो कुछ भी साथ अंतरंगता के अपने सभी वर्षों में मैं हमेशा दूसरी पद्धति पर वापस जाने के लिए प्रतीत होता है जो मैंने कभी इस्तेमाल किया (एक एमए और स्टॉच), जो संयोगवश, मेरे लिए सबसे सफल साबित हुआ है। अभी भी है। मैं आमतौर पर इसका इस्तेमाल अन्य विधियों की पुष्टि करने के लिए करता हूं लेकिन ये मुझे इन मंचों से दूर रखने से नहीं रोकेंगे क्योंकि मैं वास्तव में अन्य लोगों के प्रयासों का आनंद उठा रहा हूं और यहां कुछ अच्छे लोग हैं। संक्षेप में, हाँ, मैं आपके साथ और आईएम से सरल शिविर में सहमत हूं। लेकिन क्योंकि मैं इन और अन्य प्रणालियों को पढ़ता हूं, यह मुझे एक हारे हुए नहीं बनाता है Btw अच्छा पोस्ट डेव मैं कभी नहीं, कभी सुझाव है कि जो एफएफ पढ़ता है एक हारे हुए है शुरुआत के लिए, मैं एक सप्ताह में कम से कम एक पाठक हूं, और अन्य लोगों के दृष्टिकोणों के बारे में पढ़ने का आनंद लेता हूं। केवल एक चीज जिसे मैं नहीं पसंद करता हूं वह है कि लोगों की एक ही पुरानी कहानी को अगले पवित्र गीलों के बारे में उत्साहित हो रही है और फिर हर बार जब समान रूप से धागा खोने वाले पदों को देखते हुए लोगों को यह पता चलता है कि कई बार, सिस्टम अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है मैं वहां गया हूं, ऐसा किया मैं यह सुझाव दे रहा हूं कि इसे सरल रखना और व्यवहार को बदलना है: यदि आप उम्मीद कर रहे हैं कि एक प्रणाली आपको समृद्ध करेगी, तो आप केवल तभी बल देंगे और धन खो देंगे। अगर आपको लगता है कि कोई सिस्टम केवल आपकी सहायता कर सकता है और आपको कितना अतिरिक्त नकद दे रहा है, तो आप कितना शुरू करना चाहते हैं, तो आप इसमें अच्छा लगेगा और मज़ेदार होंगे। हकीकत यह है कि यहां के 90 लोग अमीर जल्दी पाने की उम्मीद कर रहे हैं और इसलिए मेरे जैसे पदों को पढ़ने से नफरत है और सभी रक्षात्मक हैं, और मुझे पता है कि बहुत समय पहले भी मैं उनके ही जूते में बिल्कुल नहीं था। जैसे ही समय लगता है वे महसूस करेंगे कि मैं आखिरकार गलत नहीं था। दोपहर का भोजन। दोपहर के भोजन के लिए है Wimps के लिए 58 emas बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं जब यह रुझान, कम जब यह पर्वतमाला लेकिन क्या सूचक बाजारों पर किसी भी तरह से अच्छी तरह से काम करता है, सही है अगर बाजार हमेशा प्रचलित थे तो हम सब अब गंदी अमीर होंगे। व्यापार के साथ समस्या, कोई फर्क नहीं पड़ता कि (स्टॉक, वस्तुएं, विदेशी मुद्रा आदि) तब होती है जब बाजार पर्वतमाला, अवधि। जब यह ट्रेंडिंग किया गया था, उस समय सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त किया जाता है जब आप जलते हैं और आप फिर से शुरू करते हैं। हां, मैं इस बात से पूरी तरह सहमत हूं यही कारण है कि कोई पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती रणनीति नहीं है और कभी नहीं होगा। इस प्रकार की रणनीति और किसी भी रणनीति के साथ, नुकसान को कम रखने और मुनाफे को चलाने के लिए, इसलिए हमारे पास लगातार दीर्घकालिक बढ़त है मैं समझता हूं कि थोड़े समय के फ़्रेमों के बारे में आपका क्या मतलब है मैंने इन्हें पहली बार कारोबार किया, लेकिन यह बहुत श्रम गहन था और मैंने अब तक बहुत अधिक ट्रेड किया है जिसका मतलब है कि दलाल के लिए बहुत अधिक फैलता है, जिसका अर्थ है कि मेरे पास बहुत बड़ा जीत अनुपात होना चाहिए, यहां तक ​​कि तोड़ने के लिए भी। लोग इस प्रकार के व्यापार पर पैसे कमाते हैं, लेकिन यह सिर्फ मेरे लिए उपयुक्त नहीं है मुझे यह भी मानना ​​चाहिए कि Fx एक अमीर त्वरित योजना नहीं है, इस तरह का दृष्टिकोण मेरे विचार में संभावित खतरनाक है। हालांकि, सख्त अनुशासन और जोखिम प्रबंधन और एक अच्छी रणनीति के साथ, आपके पैसे पर औसत रिटर्न के ऊपर करना संभव है, बिना कुछ जोखिम के बावजूद। मैं कई व्यापारियों की तुलना में अधिक रूढ़िवादी हूं, मैं बहुत कम लाभ उठाने के साथ व्यापार करता हूं, मेरा उद्देश्य 2-3 प्रति माह है। यदि मुझे 4 पर जाना पड़ता है तो मैं इस माह के लिए व्यापार बंद कर देता हूं इसलिए इसे खोने का जोखिम नहीं। सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 995 पदों वर्तमान में मैं GBPUSD पर एक संकेत के लिए इंतजार कर रहा हूं, यह आज आ सकता है, यह कुछ दिनों में आ सकता है, मैं इंतजार करूँगा। इस जोड़ी पर अंतिम व्यापार 24 अगस्त को क्रॉस था। प्रवेश 2.0040 था। यह मेरे स्टॉप के बहुत करीब था, जो उस समय समर्थन से नीचे था, फिर कीमत मेरी स्थिति के पक्ष में बदल गई और 2.01 9 2 हिट हुई और 101.6 पंसल के लिए 2.0141 पर मेरा अनुगामी स्टॉप सक्रिय हो गया। धैर्य और अनुशासन, मैं वहां मिल रहा हूं सितंबर 2006 में स्थिति: सदस्य 944 पद पीटरएम, अच्छा धागा अपने अनुभव साझा करने के लिए धन्यवाद। Im वर्तमान में कुछ pips लॉक के साथ लंबे समय GBPUSD और अपने दैनिक सिग्नल का पालन करें और कम पर भी हॉप, अगर यह materializes और आर: आर ठीक लग रहा है फिर से धन्यवाद और आप के लिए अच्छा व्यापार। अगस्त 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 2 पोस्ट हाय एक नौसिखिया im लेकिन मैं विधि qutie पर कुछ समय का पालन कर रहा था कुछ समय और अपने सभी प्रयोगों से यह सबसे आसान और सबसे प्रभावी में से एक है मैं सवालों के एक जोड़े हैं 1) कैसे यू परिभाषित एक लेकर बाजार 2) एक एमए होने पर एमए आपको बाजार में ऑर्डर देता है, जब ईएमए एक दूसरे को पार करते हैं, तो लोग एक दूसरे को पार करते हैं, धन्यवाद लोग, सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 782 पोस्ट्स के लिए संकेतक बेंजज़ई और हाँ पीटर एम, दूसरों के कहने के बावजूद। एमए पार एक सरल और सबसे प्रभावी तरीके है कि मैं भर में आया है। wrt। लेकर बाजार, मैं एमटीएफ के साथ मुसीबत से बाहर रहना और दालियां या 4hr पर ट्रेडिंग करना अक्टूबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 24 पदों यह मुझे थोड़ी देर के लिए ले लिया लेकिन अब मैं एक सादगी zealot हूँ उन लोगों के लिए जो 2 बढ़ते हुए औसत शैतानी रूप से जटिल हैं, क्यों न केवल 1 का उपयोग करने की मेरी पद्धति का प्रयास करें। अब मैं सिर्फ 10 इमेज (5 या 8 का उपयोग करना अच्छा है)। जब यह मूल्य के माध्यम से कट जाता है तो आपके पास एक संकेत है अगर एमएए लाइन सपाट है तो मैं थोड़ी ढलान के लिए इंतजार करता हूं, लेकिन इसके अलावा इसकी सिर्फ नेत्रगोलक और मोमबत्ती के पैटर्न का थोड़ा सा। यह भी औसत पार को ले जाने की तुलना में कम निराशा होती है क्योंकि इसमें शामिल होने के कई अवसर हैं, इसलिए मुझे एक याद आती है तो मैं नाराज़ न पड़ता। बहुत तंग स्टॉपलोस के साथ यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मैंने 1 मिनट से 1 घंटे तक अच्छे रिटर्न के साथ इसका प्रयोग किया है। सभी के लिए शुभकामनाएं मेम्फिसमॉव्वेज औसत क्रॉस ट्रेडिंग स्ट्रेटजी मूविंग औसत क्रॉस विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति एमडीश एक सरल प्रणाली है जो दो मानक संकेतकों के क्रॉस पर आधारित है जो तेजी से ईएमए (एक्सपेंनेलीइंग मूविंग एवरेज) और धीमा एएमए mdash है। आप मेटाट्रेडर प्लेटफ़ॉर्म में इस रणनीति को स्वचालित रूप से व्यापार करने के लिए अपने निःशुल्क समायोज्य स्थानांतरण औसत क्रॉस विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग भी कर सकते हैं। पालन ​​करने के लिए बहुत आसान रणनीति सरल संकेतक प्रयोग किया जाता है। स्टॉप-लॉसन सेट करना आसान है चलने की औसत लम्बी हैं mdash 10 बार तक जा सकते हैं। फ्लैट बाजारों के दौरान अप्रभावी रणनीति सेट-अप किसी भी मुद्रा जोड़ी और समय सीमा को काम करना चाहिए। चार्ट में एक घातीय चलती औसत जोड़ें, इसकी अवधि 9 तक सेट करें, बंद करने के लिए लागू करें, लाल रंग के लिए सेट करें (वैकल्पिक) mdash यह आपका तेज़ चलने वाला औसत (FMA) है चार्ट में एक अन्य घातीय चलती औसत जोड़ें, उसकी अवधि 14 तक सेट करें, बंद करें, नीले रंग के लिए सेट करें (वैकल्पिक) mdash पर लागू करें यह आपकी धीमी गति से चलती औसत (एसएमए) है एंट्री स्थितियां लम्बी स्थिति में प्रवेश करती हैं जब एफएमए नीचे से एसएमए पार करती हैं। जब एफएमएम ऊपर से एसएमए को पार करता है तो शॉर्ट पोजीशन दर्ज करें बाहर निकलने की स्थिति क्रॉस हुआ होने से पहले लम्बी पदों के लिए रोक-हानि की अंतिम मोमबत्ती के कम पर सेट होना चाहिए। शॉर्ट पोजिशन के लिए क्रॉस से पहले अंतिम मोमबत्ती के उच्चतम को mdash लाभ-लाभ को स्टॉप-लॉस पर निर्भर होना चाहिए और स्टॉप-लॉस होने से कम होना चाहिए। मैं टीपी को 1.5 एसएल या 2 एसएल को सेट करने की सलाह देता हूं। यदि स्टॉप-लॉसन या लाभ-लाभ से पहले एक क्रॉस दिखाई देता है, तो स्थिति बंद करें। जैसा कि उदाहरण चार्ट पर देखा गया है, प्रवेश की स्थिति काफी स्पष्ट है और उचित टीपीएसएल अनुपात के साथ, यह रणनीति काफी लाभदायक हो सकती है। इस रणनीति का उपयोग अपने जोखिम पर करें साइट पर प्रस्तुत किसी भी रणनीति का उपयोग करने से जुड़े किसी भी हानि के लिए EarnForex जिम्मेदार हो सकता है। यह पहली बार डेमो पर बिना परीक्षण के वास्तविक खाते पर इस रणनीति का उपयोग करने के लिए अनुशंसित नहीं है चर्चा: इस रणनीति के बारे में आपके पास कोई सुझाव या प्रश्न हैं आप ट्रेडिंग सिस्टम और रणनीतियाँ फोरम पर साथी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ हमेशा औसत क्रॉस रणनीति चलाना पर चर्चा कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment