Sunday 19 November 2017

Accentforex व्यापारी 4


उन्नत अनइंस्टालर प्रो एक्सचेंज ट्रेडर 4 अपने सिस्टम से एक्सचेंज ट्रेडर 4 को अनइंस्टॉल करने के लिए एक गाइड आप विंडोज के लिए ऐक्सटेंस ट्रेडर 4 को हटाने के तरीके के बारे में जानकारी पा सकते हैं। विंडोज संस्करण मेटाकॉट्स सॉफ्टवेयर कार्पोरेशन द्वारा बनाया गया था। आप मेटाक्ओट्स सॉफ्टवेयर कार्पोरेशन पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं या यहां एप्लिकेशन अपडेट की जांच कर सकते हैं। एप्लिकेशन के बारे में अधिक डेटा एक्सटेन्शेंक्स ट्रेडर 4 को मेटाक्वाट्स पर पाया जा सकता है। एक्सचेंज ट्रेडर 4 को अक्सर सी: प्रोग्राम फाइल (एक्स 86) एक्सटेन्टेक्स ट्रेडर 4 फ़ोल्डर में स्थापित किया गया है, लेकिन एप्लिकेशन इंस्टॉल करते समय उपयोगकर्ता स्थान के आधार पर यह स्थान काफी भिन्न हो सकता है। आप विंडोज़ के प्रारंभ मेनू पर क्लिक करके और कमांड लाइन सी: प्रोग्राम फाइलें (एक्स 86) एक्सचेंज ट्रेडर 4uninstall. exe पर क्लिक करके एक्सचेंज ट्रेडर 4 की स्थापना रद्द कर सकते हैं। ध्यान दें कि आपको व्यवस्थापक अधिकारों के लिए संकेत दिया जा सकता है। एक्सटेक्सएक्स ट्रेडर 4 की मुख्य फाइल में 9.8 9 एमबी (1036 9 52 बाइट्स) हैं और उसका नाम टर्मिनल है। एक्सई। एक्सटेन्सफ़ॉक्स ट्रेडर 4 में निष्पादनयोग्य के नीचे दिए गए हैं। डिस्क पर 18.84 एमबी (19749984 बाइट्स) पर कब्जा कर लिया। metaeditor. exe (8.54 एमबी) टर्मिनल. एक्सए (9। 9 9 एमबी) uninstall. exe (412.30 केबी) इस पृष्ठ पर जानकारी एक्सटॉन्फोर्स ट्रेडर के संस्करण 4.00 के बारे में है। उन्नत अनइंस्टॉलर प्रो एक्स एक्सचेंज ट्रेडर 4 सॉफ़्टवेयर कंपनी मेटाकॉट्स सॉफ्टवेयर कार्पोरेशन द्वारा पेश किए गए एक कार्यक्रम। कभी-कभी, लोग इस एप्लिकेशन को निकालना चुनते हैं। कभी-कभी यह परेशानी होती है क्योंकि हाथ से ऐसा करने से कुछ विंडोज़ अनुप्रयोगों को हाथ से निकालने के लिए कुछ कौशल मिलती है। ऐक्सटेंस ट्रेडर 4 को हटाने के लिए सबसे आसान आसान समाधान उन्नत अनइंस्टालर प्रो का उपयोग करना है ऐसा कैसे करें: 1. यदि आपके पास उन्नत अनइंस्टालर प्रो पहले से ही आपके सिस्टम पर स्थापित नहीं है, तो इसे जोड़ें। यह एक अच्छा कदम है क्योंकि उन्नत अनइंस्टालर प्रो एक बहुत ही शक्तिशाली अनइंस्टॉलर है और आपके पीसी की देखभाल करने के लिए उपयोगिता के आसपास है। उन्नत अनइंस्टालर प्रो स्थापित ग्रीन डाउनलोड बटन पर क्लिक करके उन्नत डाउनलोड इंस्टॉलर डाउनलोड करें। उन्नत अनइंस्टालर प्रो प्रारंभ करें। कार्यक्रमों के डिजाइन और उपलब्ध सुविधाओं की संख्या से परिचित होने के लिए अपना समय लें। उन्नत अनइंस्टालर प्रो एक बहुत ही उपयोगी प्रणाली उपयोगिता है। आपके कंप्यूटर पर स्थापित प्रोग्राम की एक सूची आपको उपलब्ध कराई जाएगी 6. कार्यक्रमों की सूची पर नेविगेट करें जब तक कि आप एक्सटेन्टेक्स ट्रेडर 4 को खोज न करें या एक्सपेरेक्स ट्रेडर 4 में केवल खोज फ़ील्ड और प्रकार को सक्रिय करें। अगर यह आपके पीसी पर एक्सटरेक्स व्यापारी 4 आवेदन स्वतः ही मिलेगा। जब आप अनुप्रयोगों की सूची में एक्सचेंज ट्रेडर 4 चुनते हैं, तो एप्लिकेशन के बारे में निम्नलिखित जानकारी आपको दिखाई जाती है: सुरक्षा रेटिंग (बाएं निचले कोने में)। स्टार रेटिंग में राय के बारे में बताया गया है कि अन्य लोगों के बारे में ऐक्सटेक्स ट्रेडर 4, अत्यधिक अनुशंसित से बहुत खतरनाक है। अन्य लोगों की समीक्षा - समीक्षा पढ़ें बटन दबाएं गुण बटन पर क्लिक करके, जिस एप को आप हटाना चाहते हैं, उसका विवरण। उदाहरण के लिए आप देख सकते हैं कि एक्सटेक्सएक्स ट्रेडर 4 के लिए: सॉफ्टवेयर कंपनी है: मेटाक्वाइट्स अनइंस्टॉल स्ट्रिंग है: सी: प्रोग्राम फाइलें (एक्स 86) एक्सटेक्सएक्स व्यापारी 4uninstall. exe 7. अनइंस्टॉल बटन पर क्लिक करें। एक पुष्टिकरण विंडो आ जाएगी। अनइंस्टॉल को क्लिक करके हटाने स्वीकार करें। एडवांस्ड अनइंस्टालर प्रो स्वतः ऐक्सटेंस ट्रेडर 4 को हटा देगा। 8. एक्सटेन्टेक्स ट्रेडर 4 को हटाने के बाद, उन्नत अनइंस्टालर प्रो क्लीनअप चलाने की पेशकश करेगा। क्लीनअप शुरू करने के लिए अगला दबाएं। एक्सटेन्टेक्स ट्रेडर 4 वाले सभी आइटम जो पीछे रह गए हैं वे पाएंगे और आपसे पूछा जाएगा कि क्या आप उन्हें हटाना चाहते हैं। उन्नत अनइंस्टालर प्रो का उपयोग करते हुए एक्सटेक्सएक्स 4 व्यापारी को हटाने के द्वारा, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके पीसी पर कोई भी रजिस्ट्री आइटम, फ़ाइलें या फ़ोल्डर्स पीछे नहीं रह गए हैं। आपका पीसी साफ, तेज और बिना त्रुटियों या समस्याओं को चलाने के लिए तैयार रहेगा। भौगोलिक उपयोगकर्ता वितरणक विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक अभिविन्यास विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक accent विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण एक्सचेंज विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 विदेशी मुद्रा प्राप्त करें ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण एक्सचेंज विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम एक्सेन्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 विदेशी मुद्रा प्राप्त करें ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक accent विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक accent विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 कलात्मक उच्चारण विदेशी मुद्रा व्यापारी 4 वास्तव में विदेशी मुद्रा हेजिंग क्या है, यह एक रणनीति है जो विदेशी मुद्रा व्यापारियों के साथ जुड़े जोखिम स्तर को कम करने के एक मार्ग के रूप में कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाता है। यदि आप इसके बारे में अपरिचित हैं, तो इसका कारण यह है कि आप अभी भी नए और अलग-अलग तकनीकों से परिचित हैं जिन्हें आप संभावित हानि से बचाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। रणनीति में मुद्रा जोड़े खरीदने और बेचने की आवश्यकता होती है ताकि वे विनिमय दरों में किसी भी अस्थिरता से सुरक्षित हो जाएं। चीजों को आसान बनाने के लिए, इसे एक बीमा पॉलिसी के रूप में सोचें, जिसे आपको किसी भी दुर्घटना से बचाने के लिए खरीदना होगा, जिससे आपको महत्वपूर्ण वित्तीय नुकसान हो सकता है। हालांकि, यह आपकी 100 की रक्षा करने में सक्षम नहीं होगा। आप अभी भी घटना का नकारात्मक प्रभाव महसूस करेंगे लेकिन यह उतना महान नहीं होगा जितना कि आप किसी भी सावधानी से नहीं ले गए थे। प्रभावी रूप से विदेशी मुद्रा हेजिंग का इस्तेमाल करने के लिए, आपको कई विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतकों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, जिनकी मदद से आप भविष्यवाणियों को बनाने में मदद कर सकते हैं, जब यह संभावित बाज़ार आंदोलनों की बात आती है। सबसे आम तौर पर इस्तेमाल किए गए एफएक्स व्यापारिक संकेतकों में से कुछ में बोलिंगर बैंड और सरल मूविंग एवरेज शामिल हैं। हालांकि, अधिक ऑप्टिओ हैं। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल और विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफ़ॉर्म विदेशी मुद्रा अकाउंट फंडिंग सीएफडी ब्रोकर्स: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी खतरे में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप किसी भी व्यापारिक हानियों के लिए जिम्मेदारी नहीं लेता है। रात भर ब्याज दरें (स्वैप) चलने वाले ट्रेंडिंग लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.1 बहुत स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैल, पीपस 1 EURUSD पर न्यूनतम फैलाव, पिप्स 0.4 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 60 स्टॉप-आउट स्तर 50 कमोडिटी ऑर्डर बंद करने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 1 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिनमें से विदेशी) 60 (45) हेजिंग रातों-रात ब्याज दरें (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट साइज 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड टाइप EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड, पिप्स 2 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण अंक के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 60 स्टॉप-आउट स्तर 50 न्यूनतम आदेश को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 2 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिनमें से विदेशी) 20 (5) हेजिंग रातों-रात ब्याज दरें (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट साइज 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.1 लॉट स्प्रेड टाइप यूआरयूएसडी, पीपस 2 पर वैरिएबल ठेठ फैल EURUSD, पीिप्स 0.8 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल स्तर 60 स्टॉप-आउट स्तर 50 न्यूनतम आदेशों को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 2 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिसमें से विदेशी) 27 (12) हेजिंग रातों रात ब्याज दरें ( स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट साइज 1 न्यूनतम स्थिति आकार 1 लॉट स्प्रेड टाइप EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैल, यूरो 2 पर न्यूनतम फैल, पीपस 0.8 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक बिन्दु के बाद 5 मार्जिन कॉल स्तर 60 स्टॉप-आउट स्तर 50 न्यूनतम आदेशों को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 2 मुद्रा जोड़े की संख्या (जिसमें से विदेशी) 64 (49) 89 अनुवर्ती की समीक्षा विदेशी मुद्रा यहाँ प्रस्तुत कर रहे हैं सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। जॉर्ज। नाइजीरिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXX3 बुधवार, 17 अप्रैल, 2018 मैं ओक्टाफिक्स के साथ था, लेकिन छोड़ दिया जब उन्होंने मुझे भुगतान करने से इनकार कर दिया, तो उच्चारण अच्छा है, लेकिन मुख्य समस्या यह है कि जब भी आप स्केलिंग करते हैं तब आप एक अच्छा ऑर्डर करते हैं। Serg। थाईलैंड। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX9 बुधवार, 20 मार्च, 2018 मैं लगभग 1 साल पहले एसेन्टेन्फ़ेक्स के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया है और अब तक मैं बहुत खुश हूं। एक खाता खोलना और जमा करना हमेशा बहुत तेजी से होता है वर्तमान समय में, मैंने 700 से 5000 बनायी हैं, और इस तरह के लाभ से मैं काफी खुश हूं। मैंने किसी भी लाभ को वापस नहीं लिया है, क्योंकि मैं अधिक लाभ और कार खरीदना चाहता हूं। ) आयरिश व्यापारी आयरलैंड। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX2 सोमवार, 18 मार्च, 2018 accenforex के साथ मैं आधे से ज्यादा साल के लिए व्यापार कर रहा हूं। मैंने अलग-अलग खातों और बोनस का इस्तेमाल किया सबसे पहले मैं झिझक रहा अगर यह सही और लाभदायक होगा सचमुच मैं इस ब्रोकर को काम करने से संतुष्ट हूं। खासकर उनके नकद बोनस इस कार्यक्रम ने मुझे अच्छे लाभ अर्जित करने का अवसर दिया और मैंने इसे लिया। जे जे। थाईलैंड। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX5 सोमवार, 11 मार्च 2018 आईएम नौसिबी यहाँ और विदेशी मुद्रा पर और मैंने बहुत शुरुआत गलतियों से की है। लेकिन धन्यवाद तकनीकी सहायता और उनके स्पष्टीकरण Ive वास्तविक लाभ अर्जित करने के लिए शुरू कर दिया। मैंने अपना पैसा अपने जमा बोनस का उपयोग करते हुए बचाया। इसलिए नए पदोन्नति और अवसरों का उपयोग करना अच्छा विचार है। टेड एन। सिंगापुर ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX1 गुरुवार, 10 जनवरी, 2018 मुझे खुशी है कि एक्सेटेरनेक्स के साथ काम करना। मैं नर्वस और समस्याओं के बिना 9 महीनों के लिए उनके साथ व्यापार कर रहा हूं। मैं कह सकता हूं कि इस अवधि के दौरान मुझे अच्छा लाभ मिला है। मैंने 3000 जमा कर दिया है और अब यह 6700 है। इसलिए मुझे अपने नए साल के कार्यक्रम से सुखद आश्चर्य हुआ जिससे मुझे अच्छा लाभ मिला। अपने सभी नकदी बोनस के अधिकांश समय में ही था और लाभ के लिए वास्तव में काम किया। tefan। स्लोवाकिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX4 रविवार, 23 दिसंबर, 2018 मैं विदेशी मुद्रा पर नौसिखिया हूं और हाल ही में एक्सेटेयरक्स के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया। इसलिए, मैंने एक सूक्ष्म अकाउंट का चयन किया। यह मेरे लिए अच्छा अभ्यास है मैं एक निश्चित फैल के साथ विशेष रूप से खुश था। एक्सेंट दिलचस्प और लाभदायक प्रतियोगिताओं और बोनस प्रदान करता है। मैं व्यापार में अधिक अनुभव करने के बाद भविष्य के पास एसटीपी खाते खोलने की सोच रहा हूं। Vnceslav। चेक गणतंत्र। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX4 मंगलवार, 18 दिसंबर, 2018 मैं कह सकता हूं कि मैं एक्सेन्टेरॉक्स के साथ व्यापार के परिणामों से काफी संतुष्ट हूं। Ive लगभग 9 महीनों के लिए, 500 से अधिक लाभ के साथ और 10000 बना दिया है। मैं वर्तमान में व्यक्तिगत कारणों से व्यापार नहीं कर रहा हूं। बिना देरी के पैसे निकालने का उच्चारण तकनीकी समर्थन पेशेवर है और जल्दी से काम करता है। तो मैं उनके साथ व्यापार जारी रखने जा रहा हूँ। जोनाथन। चिली। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX7 रविवार, दिसंबर 16, 2018 Ive accentforex के साथ हाल ही में व्यापार शुरू कर दिया है Ive अच्छा व्यापारिक स्थितियां, बिना फिसलने के फैलाव मुझे अपना 25 नकद बोनस पसंद आया मैंने इसे इस्तेमाल किया और 2 महीने के लिए मेरा मुनाफ़ 15000 से बढ़कर 35610 हो गया है। मेरे दिमाग में यह बहुत अच्छा परिणाम है। मुझे वास्तव में यह दलाल पसंद आया Teerayut। थाईलैंड। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX7 शुक्रवार, 30 नवंबर, 2018 मैं औसतन लगभग तीन महीने के लिए एक्सेन्ट के साथ कारोबार किया, 800 से अधिक लाभ के साथ, मैं व्यक्तिगत कारणों से वर्तमान में व्यापार नहीं कर रहा हूं। उच्चारण कभी मुझे घोटाले नहीं, और पैसे वापस लेने ग्राहक सेवा अच्छा है जब मैं इस सर्दी में फिर से कारोबार शुरू करता हूँ तो मैं केवल एक्सेन्टेरेंक्स मैक्सिमिलियन आर जर्मनी का उपयोग करेगा। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX8 बुधवार, 28 नवंबर, 2018 बस कह, उच्चारण में बहुत आसान सेवा, अच्छी ग्राहक सहायता, तेज और कोई जटिल मुद्दे नहीं हैं। उनका वापसी तेजी से जमा और निष्कासन भी होता है। स्प्रेड तंग हैं, और कीमतों में वृद्धि कार्लोस नहीं है ब्राजील। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX0 बुधवार, 21 नवंबर, 2018 ठीक है, मैं एक्सेन्टेरएक्स का इस्तेमाल करके अपने परिणामों के साथ साझा करना चाहता हूं। Ive बिक्री पर डाल दिया और 200 मिल गया मैं वास्तव में उनके व्यापार की स्थिति पसंद है। मुझे निकासी की उनकी शर्तों पर आश्चर्य था: एक घंटे के भीतर वे तेजी से काम करते हैं, बस और मुझे ईमानदारी से कहना है। काफी उपयुक्त फांसी। नैन्सी। ब्रिटेन और सिंगापुर ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX2 बुधवार, 21 नवंबर, 2018 मैंने इस कंपनी के साथ एक बड़ी राशि जमा की, एक अच्छा कारोबार के साथ 3 महीने से अधिक का व्यापार किया। अब वे मेरे पैसे चुरा लिए हैं और कोई भी वापसी नहीं कर सकते यह सिर्फ एक बड़ा घोटाला है :( इस कंपनी के साथ पैसे जमा करते समय सावधान रहें, मैं सभी नियामकों, वित्तीय संस्था से संपर्क करने की कोशिश करता हूं जो इस कंपनी से निपटने की कोशिश करता है.कार्लो यूएसए ट्रेडिंग खाता 2XXXX3 सोमवार, 5 नवंबर 2018 मैं तीन महीनों के लिए एक्सेंट के साथ व्यापार करता हूं.मैं लाइव अकाउंट सूक्ष्म के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया, और यह विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरा पहला कदम था। मुझे इसके साथ विभिन्न रणनीतियों का आनंद लेने का मौका मिला, और फिर मुझे मेरे लिए सबसे अच्छा मिला मैं शुरुआती हूं और मेरा व्यापारिक कौशल स्पष्ट रूप से धाराप्रवाह नहीं है, लेकिन मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार बहुत पसंद है। कुछ समय मैं लाभ लेता है कुछ समय के लिए नुकसान होता है, लेकिन नतीजतन, मैं सबसे बड़ा ज्ञान लेता हूं जो मुझे बेहतर व्यापार करने में मदद करता है। लेकिन अक्सर व्यापारिक सफलता व्यापारियों के कौशल से निर्भर नहीं होती है, अक्सर यह दलालों की गुणवत्ता पर निर्भर करती है। और जैसा कि मेरा अनुभव यह दर्शाता है कि मुझे केवल एक्सेन्टेरॉक्स कंपनी ही देनी है। टेड 1300 यूएसडी और पहले से ही 750 प्रॉफिट बना चुके हैं। Candle7779। फ्रांस। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX7 शुक्रवार, 12 अक्टूबर, 2018 एक्सटेक्सएक्स के साथ व्यापार करने में खुशी होगी I Ive कुछ महीनों के लिए उनके साथ काम कर रहा था - सभी पदों पर त्वरित था मैं स्कैल्पिंग रणनीति को पसंद करता हूं - एक्सेंट स्वीकार्य है। अपनी समीक्षा सबमिट करें एक्सचेंचर के लिए अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment